Buy Via HinduAbhiyan.com

राजा भैया द्वारा पार्टी बनाना हिंदुत्व के लिये शुभ संकेत



उत्तरप्रदेश के प्रभावशाली नेता राजा भैया अर्थात श्रीरघुराज प्रताप सिंह जी ने अपना राजनैतिक दल "जनसत्ता दल "लोकतांत्रिक") बना लिया है। इसके साथ ही पूरे उत्तरप्रदेश में अब नए समीकरण बन गए हैं। क्योंकि राजा भैया की छवि 1 बलशाली हिन्दू नेता की है।
अभी तक राजा भैया अपने दम से अपने क्षेत्र से विधायक रहे हैं और स्थानीय जनता का उन्हें सदा समर्थन रहा है। किंतु अब उनकी क्षत्रिय छवि से वे पूरे उत्तरप्रदेश की राजनीति को प्रभावित करेंगे।
उनकी पार्टी बनते ही हिंदुत्व की भावना लिये हज़ारों युवा उनकी पार्टी से जुड़ गए हैं और धरातल पर कार्य करने के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी अत्यंत सक्रिय हैं। इसलिये उनके प्रचार प्रसार में कोई कमी नही दिखती है।
राजा भैया विभिन्न धार्मिक कार्यक्रमों में भी अत्यंत सक्रिय रहते हैं और विभिन्न जातियों के लोग उन्हें अपना नेता चुनने में प्रसन्नता भी दिखा रहे हैं। इसलिये राजा भैया का अपनी पार्टी बनाना हिंदुत्व के लिये अति शुभ संदेश है।
आने वाले समय मे वे योगी आदित्यनाथ, अखिलेश यादव जी और मायावती जी के लिये कठिन चुनौती बनेंगे और निश्चित रूप से उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री के प्रबल दावेदार होंगे।

Comments

Latest from HinduAbhiyan.Com

Subscribe HinduAbhiyan.com Newsletter

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner