Support Nota Sena for 2019 elections

Buy Via HinduAbhiyan.com

अरविन्द केजरीवाल ट्विटर पर फॉलो करते हैं आल इंडिया बकचोद @AllIndiaBakchod को !!

04 नवम्बर 2017

पिछले दिनों चर्चा में रहा कि ट्विटर पर ही आम आदमी पार्टी के प्रमुख नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरविन्द केजरीवाल भी अत्यंत सक्रीय रहते हैं। 04 नवम्बर 2017 तक उनके १ करोड़ २6 लाख फॉलोवर्स थे और वो स्वयं १९४ ट्विटर यूज़र्स को फॉलो कर रहे थे। प्रत्येक व्यक्ति अधिकतर अपने पसंद के यूज़र्स को फॉलो करता है अथवा उन्हें फॉलो करता है जिनके विचारों को वो जानना चाहता है। इसके अतिरिक्त कुछ अन्य कारण भी हो सकते हैं।

श्रीमान अरविन्द केजरीवाल जी स्वयं एक विवादित, असामान्य और अश्लील प्रस्तुतियां करने वाली वेबसाइट www.allindiabakchod.com के ट्विटर हैंडल @AllIndiaBakchod को फॉलो करते हैं। आपने ठीक पड़ा कि श्रीअरविंद केजरीवाल जी टिवीटर पर आल इंडिया बकचोद को फॉलो करते हैं। 



ये वेबसाइट ऐसे ऐसे वीडियो बनाती है जिनमे अधिकतर Adult content से प्रस्तुति होती है जिसे सामान्य लोग अपने परिवार के साथ तो देख तक नहीं सकते है। इन वीडियो में माँ-बहन की गालियां तो बहुत सामान्य बात है। ये वेबसाइट ऐसे वीडियो बनाकर ही चर्चा में रहने का प्रयास करती है। ये वेबसाइट सबसे पहले चर्चा में तब आयी थी जब इसने इस विशाल कार्यक्रम का आयोजन किया था जिसमे ३००० लोग सम्मिलित हुए थे और मंच से माँ-बहन की गालियों के साथ हंसी मजाक करने का विफल प्रयास किया था। इस आयोजन में मुंबई की फिल्म इंडस्ट्री के कई मुख्य कलाकार, फिल्म निर्देशक और निर्माता भी सम्मिलित हुए थे। यूट्यूब पर इस कार्यक्रम के वीडियो आने के बाद ही विवाद आरम्भ हो गया था। तब से वाक् अश्लील सामग्री देखने-सुनने के शौकीन लोग इसके वीडियो देखते हैं। इन वीडियो को कोई भी मनोरंजन चैनल अथवा समाचार चैनल सैकड़ों बार बिना "बीप" ध्वनि के नहीं दिखा सकता है। अब ये वेबसाइट किसी को क्या सिखा सकती है ये समझा जा सकता है। किन्तु श्रीमान अरविन्द केजरीवाल इसे फॉलो करते हैं 

इस वेबसाइट के कुछ वीडियो पाठक भी यहाँ देख कर समझ सकते हैं कि इनका उद्देश्य क्या है।





वैसे तो इस वेबसाइट का तो नाम भी आम आदमी अपने परिवार और कार्यालय में अपने मुंह से नहीं ले सकता और अपने को आम आदमी का नेता कहने वाला और दिल्ली के मुख्यमंत्री श्रीमान अरविन्द केजरीवाल इसे फॉलो करते है। ये वीडियो आम आदमी को क्या शिक्षा देते हैं? इन वीडियो से आम आदमी को क्या लाभ होता है? कोई व्यक्ति इन वीडियो को देख कर अपने ही घर में ऐसी भाषा का प्रयोग करने लग जाये तो क्या स्थिति होगी? क्या अरविन्द केजरीवाल ऐसी वीडियो देख कर आनंद लेते हैं? जब वो उन्हें फॉलो करते हैं तो उनके कुछ ट्वीट और वीडियो तो उन्होंने देखे ही हो होंगे तभी तो कोई किसी तो ट्विटर पर फॉलो करता है. अरविन्द केजरीवाल को आल इंडिया बकचोद के वीडियो देख कर ऐसा कौन सा आनंद आया कि उसे ट्विटर हैंडल को फॉलो करने लग गए? जो वीडियो उन्होंने देखे उन्हें उनको सबको बताना भी चाहिए. क्या अरविन्द केजरीवाल जी अपने निकट के मित्रों के साथ ऐसी ही भाषा का प्रयोग करते हैं? क्या आम आदमी पार्टी के अधिकारी और कार्यकर्ता भी आपस में ऐसी भाषा का प्रयोग करते हैं? कदाचित किसी को मेरा यह पूछना बुरा लगे तो अरविन्द केजरीवाल आल इंडिया बकचोद को फॉलो ही क्यों करते हैं? बुरा लगना ही इस बात का प्रमाण है कि आल इंडिया बकचोद की भाषा अमर्यादित है। तो फिर अमर्यादित भाषा प्रयोग करने वाले यूज़र को अरविन्द केजरीवाल फॉलो ही क्यों करते हैं? इस बात का उत्तर अरविन्द केजरीवाल जी को देना ही होगा। इसका उत्तर न देना भी आल इंडिया बकचोद के समर्थन में रहने के बराबर है।

एक प्राचीन विचार है "यथा राजा तथा प्रजा"। तो ये समझा जा सकता है कि कदाचित अरविन्द केजरीवाल आल इंडिया बकचोद के ट्वीट्स से प्रभावित होंगे तो प्रजा भी उससे प्रभावित होगी। तो समझिए कि जब ऐसी भाषा का प्रयोग होने लग जाएगा तो कैसा वातावरण होगा।  

बात मात्र टिवीटर पर फॉलो करने तक सीमित नहीं रही है। श्री मान अरविंद केजरीवाल जी तो आल इंडिया बकचोद टिवीटर हैंडल @AllIndiaBakchod को एक बार उत्तर भी दे चुके हैं। और उत्तर भी किसी छोटे विषय पर नहीं अपितु चुनावों से पहले तब की भाजपा नेता सुश्री किरण बेदी जी से खुले में चर्चा करने का था।

टिवीटर पर आल इंडिया बकचोद के टिवीटर हैंडल @AllIndiaBakchod ने श्री मान अरविंद केजरीवाल जी को ट्वीट करके कहा कि वो केजरीवाल जी की खुली चर्चा किरण बेदी जी से करना चाहते हैं।

@ArvindKejriwal sir we would like to moderate & broadcast the debate with @thekiranbedi (Pls sir 3 mahine se ek Bhi sketch Nahi nikla hai)




श्रीमान केजरीवाल ने भी तुरंत उत्तर में ट्वीट किया कि
@AllIndiaBakchod .@thekiranbedi मैं तो तैयार हूँ। किरण जी नहीं मान रही।

केजरीवाल जी का उत्तर में करा ट्वीट तो उनके 1431 समर्थकों ने रिटवीट भी कर दिया। धन्य हो।
अब आम आदमी ही सोचेगा कि आल इंडिया बकचोद @AllIndiaBakchod को टिवीटर पर फॉलो करने वाले मुख्यमंत्री जी उनके लिए क्या विचार रखते हैं।

पाठक टिवीटर पर मुझे भी मेरे टिवीटर हैंडल @iJKhurana पर प्रतिक्रिया देकर कृतार्थ करें। 

Comments

More from Jitender Khurana

Latest from HinduAbhiyan.Com

Subscribe HinduAbhiyan.com Newsletter

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner